योनि का ढीलापन

वैजिटोट क्रीम, योनि सूखापन, योनि, योनि में कसावट , योनि कस क्रीम, ढीला योनि, योनि जकड़न क्रीम, हर्बल योनि क्रीम, हर्बल योनि संकुचनमहिलाओं योनि के सही आकार की समस्या का सामना. अक्सर बच्चे के जन्म के बाद योनि से आकार बदल जाता है. योनि ढीली होकर फ़ेल जाया करती है। महिलाओं को अक्सर योनि की समस्या का सामना रजोनिवृत्ति या अक्सर सेक्स की वजह से होता है.अत्यधिक कामुक स्थिति में पति या पार्टनर द्वारा तेज गति से संभोग करने,अप्राकृतिक एवं असुविधाजनक सेक्स-आसनों (sex positions) में बर्बरतापूर्वक सेक्स करने से ,कई बार-प्रसव होने के अलावा शारीरिक दुर्बलता व शिथिलता जैसे कारणों की उपस्थिति में स्त्री की योनि ढीली होकर फ़ेल जाया करती है। इससे स्त्री-पुरुष दोनो ही संभोग क्रिया में अपेक्षित आनंद की अनुभूति नहीं कर पाते हैं।

बेडोल पुरुष विकल्प के तौर पर अन्य स्त्री के साथ समीकरण बैठा लेते हैं और गृहस्थी जीवन मे सुख,शांति,आनंद का अभाव पसरने लगता है। समय रहते योनि प्रसारण और ढीलेपन को नियंत्रित कर नव योवना के समान योनि के आकार प्रकार को पुन: स्थापित करने के लिये स्त्रियों को निम्न उपायों का सहारा लेना लाभदायक रहेगा। पेशाब करते समय स्त्री कुछ समय के लिये पेशाब को रोके फ़िर चालू करे ऐसा एक बार के पेशाब के दौरान ३-४ बार करने से योनि की पेशियां सुद्रड बनती हैं। वज्रासन की स्थिति में बैठकर शंखचालिनी मुद्रा और मूल बंध लगाने का अभ्यास नियमित करने से योनि संकोच होता है। सभी नुस्खे अनुभूत और पूरी तरह कारगर हैं।हां, ये नुस्खे सभी एक साथ नहीं बल्कि सुविधानुसार एक-एक नुस्खा इस्तेमाल करना चाहिये।

यह महत्वपूर्ण है कि आकार में योनि रखना. योनि आकर के फ़ैल जाने से उनको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ता है कभी कभी, महिलाओं को रोक उनकी विकृत योनि आपके यौन जीवन बहुत अधिक असहज लगने लगता है . योनि क्रीम का प्रयोग करें उत्तेजना योनि ओर्गास्म्स और योनि होंठ का सटीक आकार बढ़ा सकते हैं.

ढीली योनि के संकेत

कुछ कठिनाई हो सकती है यह पता लग पाने में कि आपकी योनि ढीली हैl क्योंकि वहाँ एक मानक जकड़न या आकार के रूप में कोई चीज नहीं है. यदि आप के साथी की यह शिकायत है कि आपकी योनि ढीली है , लेकिन हो सकता है की आपकी राय साथी के समान राय नहीं हो. लेकिन यहाँ कुछ संकेत दिए गए हैं जिससे यह पता लगाया जा सकता है की आपकी योनि ढीली है:

  • आप अपनी योनि में बड़ी वस्तु के डालने पर ही उत्तेजना महसूस करते हैं.
  • आपको तर्जनी से योनी को उत्साहित कर पाने में कठिनाई हो रही है.
  • आपकी योनि पूरी तरह से बंद नहीं होना .
  • आप बिना कोई प्रतिरोध के साथ अपनी योनि में तीन या अधिक अंगुलियों डाल सकते हैं.
  • आपको साथी के साथ सम्भोग करते समय योनी में किसी भी प्रकार की उत्तेजना न आना
  • आपके साथी को सम्भोग करते समय योनी ढीली महसूस होना
  • योनि होंठ बाहर उभर गए हैं और यह दुसरे होठों की तरह लग रहे है.

क्या कभी आपके पुरुष साथी ने कहा है कि आपकी योनि ढीली हो रही है?
आम तौर पर योनि उम्र और बच्चे के जन्म की वजह से ढीली होती है
क्या इन अप्रिय स्थिति ने आपको शर्मिंदा किया है?

वैजिटोट क्रीम

वैजिटोट क्रीम, योनि सूखापन, योनि, योनि में कसावट , योनि कस क्रीम, ढीला योनि, योनि जकड़न क्रीम, हर्बल योनि क्रीम, हर्बल योनि संकुचन वैजिटोट क्रीम पहला और एकमात्र चिकित्सकीय द्वारा परीक्षण किया हुआ योनि कायाकल्प क्रीम है. क्रीम जड़ी बूटियों के अर्क से तैयार की है जोकि प्रयोग किये जाने के पश्चात् किसी प्रकार का सहप्रभाव नही छोडती तथा यह योनि की आंतरिक दीवारों पर एक मजबूत प्रभाव पैदा करने के लिए 24 घंटे तक चलने वाला बनाया गया है. और यह योनी के ढीलेपन को दूर करती है तथा यह खमीर संक्रमण के कारण अधिक से अधिक होने वाली खुजली को समाप्त कर देता है, और जिसके फलस्वरूप महिला और उसके साथी के लिए यौन सुख को बढ़ाती है.योनी में होने वाली खुजली व संक्रमण को दूर करती है.

सभी उम्र की महिलाओं को बुढ़ापे या प्रसव के प्राकृतिक परिणाम के कारण योनि में ढीलेपन की समस्या तथा अन्य योनी समस्याओं का सुरक्षित समाधान पर्याप्त करने में आपकी मदद करता है महिलाओं में योनि में होने वाली संक्रमण को समाप्त करने व संकुचन करने तथा संक्रमित क्षेत्र का उपचार करने में यह चमत्कारिक रूप में आपकी मदद करता है. महिलाओं के 99% योनी संक्रमण को समाप्त करना तथा योनी को टाईट कर संतोष में वृद्धि करने के लिए तथा अधिकाधिक संभोग सुख प्राप्त करने के लिए वैजिटोत योनि क्रीम का उपयोग करे. वैजिटोट क्रीम केवल आंतरिक और योनि के ऊतक त्वचा ही नहीं बल्कि यह देरी रजोनिवृत्ति, आंतरिक चोट, कामुकता इच्छा जागृत करने तथा रोमांस को बढ़ने में भी आपकी मदद करता है

वैजिटोट क्रीम के लाभ

  • सेक्स आनंद और बेहतर और अधिक उत्कर्ष
  • अधिक संतोषजनक यौन जीवन का आनंद लें.
  • आंतरिक ऊतकों और योनि की त्वचा कसने में आपकी सहायता करे
  • योनि सूखापन की समस्या को हल करे
  • योनि मुलायमता को बहाल करे
  • योनि की अत्यधिक बलगम कम करें
  • यौन सुख बढ़ाएँ.
  • जीवाडुओं के संक्रमण से आपको बचाए
  • स्वाभाविक रूप से योनि मजबूत करे


आज ही मंगवाए


Choose Your Package





विशेष

अपने जीवन में वापस नियंत्रण और यौन सुख बेडरूम में वापस लाने के लिए तथा महंगी और दर्दनाक आक्रामक सर्जरी के इलाज से बचे क्योंकि यह बहुत खतरनाक साबित हो सकती है ! यदि आप पहली बार वैजिटोट क्रीम का प्रयोग कर रहे हैं तो पहले 5 रातों के लिए अपनी योनि दिन में दो बार (एक बार सुबह और एक बार रात में) क्रीम लगानी होती हैं. इसके बाद, रखरखाव के लिए वैकल्पिक दिनों पर एक बार एक दिन क्रीम लगानी होती हैं

सवाल और जवाब

वैजिटोट क्रीम क्या है?

वैजिटोट क्रीम पहला और एकमात्र चिकित्सकीय द्वारा परीक्षण किया हुआ योनि कायाकल्प क्रीम है. क्रीम जड़ी बूटियों के अर्क से तैयार की गयी है जोकि प्रयोग किये जाने के पश्चात् किसी प्रकार का सहप्रभाव नही छोडती तथा यह योनि की आंतरिक दीवारों पर एक मजबूत प्रभाव पैदा करने के लिए 24 घंटे तक चलने वाला बनाया गया है. और यह योनी के ढीलेपन को दूर करती है तथा यह खमीर संक्रमण के कारण अधिक से अधिक होने वाली खुजली को समाप्त कर देता है, और जिसके फलस्वरूप महिला और उसके साथी के लिए यौन सुख को बढ़ाती है.योनी में होने वाली खुजली व संक्रमण को दूर करती है.

वैजिटोट क्रीम क्या काम करता है?

यह दुनिया के कई हिस्सों से जड़ी बूटीयों को इखट्टा कर उनके मिश्रण से तैयार किया जाता है यह योनी के ढीलेपन को दूर करती है तथा यह खमीर संक्रमण के कारण अधिक से अधिक होने वाली खुजली को समाप्त कर देता है, और जिसके फलस्वरूप महिला और उसके साथी के लिए यौन सुख को बढ़ाती है.योनी में होने वाली खुजली व संक्रमण को दूर करती है. और मजबूत योनि स्वाभाविक रूप से, कठोरता वापस लाता है और वापस मूल आकार देता है.

यह कितनी देर में योनि में कसावट लाता है?

यह प्रतिएक महिला के लिए अलग अलग रूप से असर कारक होता है यह क्रीम आमतौर पर लगाने के 20 सेकंड के बाद काम करता है. तथा यह इसके अधिकतम प्रभाव के लिए के लियें 20 मिनट लगाते हैं.

वहाँ किसी भी पक्ष प्रभाव होगा?

बिना विशेष सह प्रभावों के लाखों लोगों को लाभ पहुंचता है। इस दवा के हर्बल होने के कारण अब तक कोई सह प्रभाव सामने नहीं आया है. वैजिटोट क्रीम 100% जड़ी बूटी आधारित है तथा यह प्रयोग करने के लियें बहुत अधिक सुरक्षित है

क्या बच्चे के जन्म के तुरंत बाद इसका उपयोग कर सकते हैं?

हाँ, आप इसको बच्चे के जन्म के तुरंत बाद इसका उपयोग कर सकते हैं. वास्तव में, वैजिटोट क्रीम को प्रसव के बाद भी आंतरिक चिकित्सा प्रक्रिया को गति देने के लियें इसका प्रयोग किया जाता है. महिलाओं को पारंपरिक रूप से बच्चे के जन्म के बाद अपनी योनि ऊतक को कसने और गर्भ को मजबूत बनाने के लियें इसका प्रयोग किया जाता है

वैजिटोट क्रीम कैसे लगनी चाहिए ?

  • पहले अपने हाथ साबुन के साथ धोने चाहिएं.
  • फिर गुनगुने पानी से आपनी योनी को धोना चाहिए उसके बाद योनि को सूखी और साफ तौलिया से पौछना चाहिए.
  • अपनी उंगली पर क्रीम निकले और अपने पूरे नाखून के आकार के बराबर क्रीम का उपयोग करें
  • अपनी उंगली की सहयता से अपनी योनि में 3 / 4 बार योनि दीवार पर समान रूप से क्रीम लगाये.
  • उपयोग के पश्चात् ट्यूब का ढक्कन बंद कर दें और वापस साबुन से आपने हाथों को अवश्य धो लें

यदि आप पहली बार के लिए वैजिटोट क्रीम का प्रयोग कर रहे, तब पहली 5 रातों के लिए दो बार (एक बार सुबह और एक बार रात में) क्रीम लगानी होती हैं. इसके बाद वैकल्पिक दिनों के लियें एक दिन में एक बार क्रीम लागू होती हैं