सम्भोग

सम्भोग या सेक्स या सेक्सुअल इंटरकोर्से उस क्रिया को कहते हैं जिसमे की एक नर का लिंग एक मादा के लिंग में परवेश करता हैं. सम्भोग अलग अलग जीवित प्रजातियों के हिसाब से अलग प्रकार और तरह से हो सकता हैं.

सम्भोग का श्रृष्टि में मुख्य काम जीवित वंश को आगे चलाना हैं व अपने बच्चे पैदा करना हैं. जहा कई जानवर व पक्षी सिर्फ अपने बच्चे पैदा करने के लिए उपुक्त मौसम में ही सम्भोग करते है वह उसके बार सबकुछ सही रहने पे उचित समय के बाद अपने बच्चे को जन्म देते हैं, इनसानों में सम्भोग बिना इस वजह के भी हो सकता हैं. सम्भोग इंसानों में सुख प्राप्ति या प्यार के व जस्बात दिखाने का भी एक रूप हैं.

एक महिला संभोग सुख क्या है?

पुरूष शरीर का स्पर्श पाकर तथा घर्षण की संवेदना से जब स्त्रियों की कामोत्तेजना धीरे-धीरे भड़कने लगती है, तब तक पुरूष अपना कार्य समाप्त कर निढाल हो चुका होता है। ऐसी दशा में स्त्रियां चरमानन्द के शिखर पर पहुंचने से वंचित रह जाती हैं।

एक चरमोत्कर्ष के दौरान एक महिला के शरीर में घर्षण की संवेदना सर्वाधिक होती है जोकी एक पुरुष शरीर में शीघ्र ही हो जाती है दूसरे शब्दों में, महिला के शरीर में बढ़ती उत्तेजना की भावना है, उत्साह की सबसे बड़ी स्थिति एक तृप्ति बिन्दु है, जिस पर यौन तनाव अचानक अस्वैच्छिक और आनन्ददायक पेशी संकुचन है जोकि योनि में महसूस किया जा सकता है तथा यदि योनी का आकार लिंग के आकार से बड़ा है तथा सम्भोग ढीला ढाला है तो स्त्री को सम्भोग सुख का अनुभव नहीं होगा
अतः सहवास की क्रिया को पूर्णतः चरम तक पहुंचने के लिए जरूरी है कि पुरूष पहले स्त्री को कामोत्तेजित करे और उसकी सहमति मिलने पर ही उसे अपने आलिंगन में ले। स्त्रियां सहवास के लिए स्वयं को समर्पित कर दें। इसके लिए जरूरी है कि उन्हें पूर्व में ही कामोत्तेजित कर लिया जाये।

एक महिला संभोग सुख एक आदमी की तुलना में ज्यादा लंबे समय तक रहता है. अतः महिला को संभोग सुख देने के लिए भगशेफ के निर्माण से पहले स्वयं अपने मस्तिष्क को स्वच्छ रखे और जल्दी न करें धीरे धीरे उसे इस्पर्श करते हुए सम्भोग शुरू करें और अपनी सारी योन समस्याओं का तुरंत उपचार ले और फिर देखें की महिला को कितना सम्भोग सुख प्राप्त होता है

महिलाओं उत्कर्ष कैसे होती है?

पुरुषों के लिए शायद सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की महिला उत्कर्ष के बारे में महसूस करना
केवल महिलाएं संभोग के दौरान एक तिहाई रूप से उत्कर्ष सुख अनुभव करती हैं. पूरा उत्कर्ष प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त प्रोत्साहन की जरूरत है. लेकिन संभोग के दौरान मैनुअल और मौखिक प्रोत्साहन के द्वारा महिला कामुकता को बढाया जा सकता है
1960 के एक प्रयोगशाला में अध्ययन से पता चला कि यह संभोग संभोग नहीं है जो तुम करते हो इसका सही सुख प्राप्त करने के लिए औरत को महिला उत्कर्ष तक पहुँचाना है उसके मानसिक स्वास्थ्य या भावनात्मक परिपक्वता के साथ कुछ नहीं करना है.

शुरुआत के लिए,महिला में यौन उत्तेजना के लिए आप किसी भी प्रकार संभोग करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं. एक औरत संभोग के माध्यम से एक संभोग, मौखिक लिंग, या गुदा सेक्स कर सकते हैं, उसके साथी द्वारा योनी के मैनुअल उत्तेजना, शरीर रगड़ (“सूखी” humping); आदि . कुछ महिलाओं को भी अपने स्तनों को छू कर सेक्स की उत्तेजना जागृत कर सकते हैं

सम्भोग सुख न प्राप्त होने के मनोवैज्ञानिक कारण बनता है:

अवसाद.
तनाव.
चिंता.
गरीबी
शरीर की छवि और / या कम आत्म सम्मान.
रिश्ते के मुद्दों.
अतीत या वर्तमान शारीरिक या भावनात्मक दुरुपयोग.
यौन शोषण या बलात्कार का इतिहास.
अव्यक्त समलैंगिकता

सिकंदर आजम कैप्सूल

यह शिकायत होना आजकल आम बात हो गई है। गलत आचार-विचार इसका प्रमुख कारण है। इस समस्या को दूर करने के लिए सिकंदर आजम कैप्सूल बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक हर्बल कैप्सूल है जो लिंग आकार और कामेच्छा बढ़ाता है. यह अनूठा लिंग वृद्धि कैप्सूल समय से पहले थकना या पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है. यदि आप जब प्यार करने से शर्मिंदा हो रहे हैं, वहाँ केवल एक ही विकल्प है यानी सिकंदर आजम कैप्सूल

यह प्राकृतिक रूप से लिंग की वृधि के लिए भी काम करता है दैनिक रूप से एक कैप्सूल, नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता है. सिकंदर आजम कैप्सूल, सिर्फ एक बार एक दिन में सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकर बढ़ा देता है. सिकंदर आजम हर्बल कैप्सूल फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है.

सिकंदर आजम कैप्सूल आपको देता है

-: – यौन प्रदर्शन और सहनशक्ति में वृद्धि
-: – लंबाई में 3 + इंच तक लाभ
-: – ऊपर से 20% द्वारा अपने लिंग चौड़ाई (परिधि) बढ़ाएँ
-: – शीघ्रपतन बंद करने में मदद करे !
-: – मजबूत निर्माण, लिंग कठोरता
-: – बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ १०० % सुरक्षित,
-: – ग्रेटर सेक्स ड्राइव
-: – चिकित्सक स्वीकृत और अनुशंसित
-: – बिना पंप्स, बिना कोई सर्जरी, न ही व्यायाम
-: – बहुत आसान शिपिंग और बिलिंग
-: – अधिक से अधिक यौन आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास

फेज़िनिल कैप्सूल

फेज़िनिल कैप्सूल महिलाओं के यौन स्वास्थ्य में सुधार प्रदान करता है और मदद करता है :कामक्रिया के दौरान उत्साह का स्तर सुधारें और महिलाओं को उत्साहित होने में मदद करे बेहतर प्रजनन क्षमता का विकास करे
महिलाओं में कामेच्छा बढ़ाने या बहाल सेक्स ड्राइव की कमी को दूर करे
महिलाओं में एकाधिक संभोग सुख, तेज यौन उत्तेजना, मजबूत संभोग
महिलाओं में अधिक सेक्स करने में रुचि, सेक्स करने में आनंद पहुंचता है
महिलाओं में यह रक्त और भगशेफ के प्रवाह को उचित करता है
यह औरतो के ठन्डेपन को दूर करता है और उनमे सेक्स करने की इछा को जागृत करता है

विशेष

ऊपर लिखी सारी बातें आपको सस्ते साहित्य में मिल जायेंगी और उनका समाधान करने वालो के विज्ञापन भी। सेक्स समस्या के बारे में सही जानकारी हो तो आप किशोरावस्था में आने वाले तूफानों का भी आनंद ले सकेंगे और तनाव मुक्त रह सकेंगे लेकिन जानकारी ग़लत हो तो भटकाव निश्चित है।

फूटपाथ पर बिकने वाले सस्ते साहित्य से बचे। फिल्मे देखकर किसी कास्सिनोवा (Casanova) या सुपरमैन (Superman) की भ्रान्ति न पाले। यदि किसी तरह की लिंग व् सेक्स सम्बन्धी शंका या समस्या है तो हमसे मिले। यदि किसी तरह का डर, ग्लानी, या विवाह के पश्चात आने वाली किसी समस्या का डर है तो तुंरत हमसे संपर्क करे।

हमारा दवाखाना विश्व में अपनी तरह का एक मात्र अत्याधुनिक दवाखाना है जिसमें पुरुषो की शारीरिक व मर्दाना कमजोरियों का अपने तजुर्बे के आधार पर यूनानी इलाज किया जाता है। रोगी की स्थिति, प्रकृति, उम्र और मौसम को ध्यान में रखकर पूरी हमदर्दी व गंभीरता के साथ रोगी के लिए जड़ी-बूटियों, रस, द्रव्य एवं भस्मों से युक्त नुस्खों से तैयार इलाज चुना जाता है ताकि रोगी को अपनी समस्याओं व कमजोरियों से हमेशा के लिए जल्दी ही छुटकारा मिल जाए। इसी कारण से रोगी बहुत दूर-दूर से हमारे दवाखाने में स्वयं इलाज प्राप्त करने के लिए आते हैं। हम रोगी को असली व शीघ्र गुणकारी औषधियों से बना हुआ शुद्ध हर्बल इलाज देते हैं और उसमें सौ फीसदी असली जड़ी-बूटियों, भस्मों का इस्तेमाल करते हैं। हमारे पास अनगिनत रोगी भाईयों पर आजमाए हुए गुप्त प्राचीन नुस्खे है जो रोगी को निरोग व तन्दरूस्त बनाकर जिन्दगी भर सुखी बनाए रखते हैं।